वीडियो

क्यों साइकिल का पंक्चर लगाने वाले की लवस्टोरी हो रही वायरल ?

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक और साउथ इंडस्ट्री से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक कई ऐसे वीडियो होते हैं जो तेजी से वायरल हो जाते है. अक्सर ही आप सभी ने देखा होगा कि सबसे ज्यादा अगर किसी इंडस्ट्री के वीडियो वायरल होते है तो वह है भोजपुरी इंडस्ट्री. भोजपुरी जगत के वीडियो बहुत तेजी से वायरल होते हैं और साथ ही वह देखने में काफी रोमांटिक और सेक्सी होते हैं. हाल ही में एक हरियाणवी सिंगर का बहुत ही शानदार और रोमांस से भरपूर गाना वायरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है. जी दरअसल में यह गाना हरियाणवी सिंगर राज मावर ने गाया है और इस गाने में राज बहुत ही रोमांस में डूबे हुए नजर आए है.

राज के द्वारा गाये इस गाने में संजू खेवरिया, सोनिका सिंह, जोगिंदर कुंडू और बेबी त्यागी दिखाई दे रहे हैं और यह गाना बहुत ही शानदार लग रहा है. गाने में एक साइकिल का पंक्चर लगाने वाले लड़के की लवस्टोरी बताई गयी है जिसे अब तक लाखो लोगों के द्वारा देखा जा चुका हैं. इस गाने को आज नहीं बल्कि फरवरी में रिलीज किया गया था और उसके बाद से लेकर अब तक यह गाना जमकर वायरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है. राज एक बहुत अच्छे और स्मार्ट हरियाणवी सिंगर है और उनके हर गाने को लोग पसंद करते हैं.

राज के गानों को लोग बार-बार सुनते है और उनके गाने हरियाणा ही नहीं सभी जगहों पर पसंद किए जाते हैं. हाल ही में राज ने जो गाना गाया है वह अमीत चौधरी ने डायरेक्ट किया है और उसके लिरिक्स सोना निथाना द्वारा लिखे गए हैं. आप भी देखिए वायरल हो रहा ये गाना.

Related Articles

Back to top button