ट्रेंडिगमनोरंजन

हिंदुस्तानी भाऊ की पत्नी ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत,क्या है पूरा मामला जानिए

टेलीविजन के रियलटी शो ‘बिग बॉस 13’ में इन दिनों दर्शकों को काफी मजेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। घरवालों के बवाल के चलते शो की टीआरपी पर भी फर्क पड़ा रहा है। शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करने वाले हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास फाठक दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं। लेकिन घर के बाहर उन्हें लेकर हंगामा बरपा हुआ है। उनकी पत्नी ने पुलिस में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

हिंदुस्तानी भाऊ की पत्नी अश्विनी ने सोशल मीडिया पर उनके पति के खिलाफ गलत बयानों को लेकर मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया पर हिंदुस्तानी भाऊ के खिलाफ कई गलत और फर्जी मैसेज वायरल हो रहे हैं।

इस बीच कई लोग खुद को हिंदुस्तानी भाऊ का रिश्तेदार बताकर मीडिया में इंटरव्यू दे रहे हैं। लेकिन उनकी पत्नी के मुताबिक जो लोग खुद को हिंदुस्तानी भाऊ का भाई, बहन और आंटी बता रहे हैं वो सभी फर्जी हैं। इन सभी से उनका कोई रिश्ता नहीं है।

पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि हिंदुस्तानी भाऊ के परिवार में पत्नी के अलावा उनकी मां, बेटा, सास, पिता और भतीजा संदेश ही हैं। अगर कोई दूसरा शख्स भाऊ का नाम लेकर फायदा उठाने या अफवाह फैलाने कि कोशिश करेगा तो इसके लिए हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।

अश्विनी ने मीडिया से ऐसे फर्जी लोगों के इंटरव्यू न लेने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा, ‘विकास पाठक के खिलाफ उनके किसी फर्जी रिश्तेदार के इंटरव्यू न लें और गलत संदेश और वीडियो को अपलोड ना करें, इससे विवाद पैदा होगा।’

Related Articles

Back to top button