प्रदेशबिहार

बंद कमरे में चल रही थी शबाब और शराब पार्टी, अचनाक पहुंच गई पुलिस

एक दोस्त के घर में दो महिलाओं और शराब की बोतल लेकर मसाला व्यवसायी पहुंचे और फिर घर के एक कमरे को बंद कर शबाब और शराब का दौर शुरू हो गया। सबने जमकर शराब पी और डांस किया। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उस घर में देह व्यापार का धंधा चलता है। पुलिस ने छापेमारी की और बंद कमरे के भीतर दो लोगों को दो महिलाओं के साथ नशे की हालत में गिरफ्तार किया।

Loading...

सभी संदिग्ध अवस्था में थे और पुलिस को देखते ही सबने अपना चेहरा ढंक लिया। घटना इशाकचकच के बरहपुरा, ऊपर टोला स्थित मुहम्मद जफर के घर पुलिस ने छापेमारी कर शराब पार्टी करते हुए एक मसाला कारोबारी और एक अन्य व्यक्ति को दो महिलाओं के साथ बुधवार की रात को गिरफ्तार किया है। 

इनकी पहचान मुंदीचक निवासी दिनेश साह, मिरजानहाट के महमदाबाद निवासी राम कुबेर शर्मा, बरहपुरा निवासी साबिया और बबरगंज की पूजा के रूप में हुई है। दिनेश साह मसाला कारोबारी है, जबकि राम कुबेर शर्मा फर्नीचर का काम करता है।

पुलिस ने उक्त चारों को मुहम्मद जफर के घर से गिरफ्तार किया है। साबिया, जफर की पत्नी है। पुलिस को जफर के घर में स्थानीय लोगों द्वारा देह व्यापार की सूचना मिली थी। इसी सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर चारों को गिरफ्तार किया है।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close