मनोरंजन

जानिए बालीवुड एक्टर राधिका आप्टे को बदलापुर मूवी करने बाद से ही एडल्‍ट फिल्मों के ऑफर मिलने शुरू हुए .

राधिका आप्टे का कहना है की वह ऐसी किसी भी फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं बनना चाहतीं जो उनके लिए मायने नहीं रखती. राधिका ने कहा, ‘आपको जानकार आश्‍चर्य होगा कि ‘बदलापुर’ के बाद मुझे एडल्‍ट फिल्‍में ऑफर होने लगीं. हाल ही में एक इवेंट में बोलते हुए राधिका ने कहा, ‘क्‍योंकि मैंने बदलापुर में वो किरदार किया या एक शॉर्ट फिल्‍म ‘अहल्‍या’ की इसलिए उनका कहना था कि मैं ऐसे ही किरदार करती आ रही हूं.’ उन्होंने कहा, ‘मैं इतना सारा काम रिजेक्‍ट कर रही थी कि मुझे समझ ही नहीं आया कि ये मेरे करियर के लिए अच्‍छा है या नहीं.

राधिका ने कहा कि उन्होंने सेक्स कॉमेडी और कॉमेडी फ्रैचाइजी की फिल्मों से किनारा कर लिया है. राधिका ने आगे बताया कि फिल्म बदलापुर के बाद उन्हें एक सेक्स कॉमेडी फिल्म की पेशकश की गई थी जिसे राधिका ने इनकार कर दिया था.राधिका का कहना है की  फिल्म बदलापुर के बाद मैंने एक लघु फिल्म अहल्या की थी.

दोनों ही फिल्मों में मैंने एक मनमोहन अभिनेत्री का किरदार निभाया था. एक सवाल के जवाब में राधिका ने कहा कि मैंने कई सारे ऑफर्स को ठुकरा दिया है क्योंकि मैं नहीं जानती कि वो फिल्में मेरे लिए अच्छी साबित होंगी या बुरी.

राधिका ने आगे कहा- फिल्म बदलापुर के बाद मैंने एक लघु फिल्म अहल्या की थी. दोनों ही फिल्मों में मैंने एक मनमोहन अभिनेत्री का किरदार निभाया था. एक सवाल के जवाब में राधिका ने कहा कि मैंने कई सारे ऑफर्स को ठुकरा दिया है क्योंकि मैं नहीं जानती कि वो फिल्में मेरे लिए अच्छी साबित होंगी या बुरी.

Related Articles

Back to top button