Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगबड़ी खबर

बिहार के बक्सर में हुई हैदराबाद जैसी हैवानियत रेप के बाद युवती की हत्या कर शव को जलाया

आपको बता दे की बिहार के बक्सर में दिल दहला देने वाली हैवानियत की घटना सामने आई है.यहां भी हैदराबाद जैसा गैंगरेप हुआ व हत्या जैसी वारदात हुई है. यहां एक युवती के साथ पहले रेप किया गया फिर उसकी हत्या करने के बाद शव को जला दिया गया. यह घटना बक्सर के इटाढ़ी थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने कुकुढ़ा बधार से युवती का शव अधजली हालत में बरामद किया. मृतका की पहचान नहीं हो रही है मिली जानकारी के मुताबिक युवती के साथ पहले रेप किया गया फिर उसे करीब से गोली मार दी गई. घटना को छिपाने के लिए युवती की हत्या के बाद उसके शव को जलाने की कोशिश भी की गई.

Loading...

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसके शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है युवती का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों ने भी उसके साथ रेप किए जाने की पुष्टि की है. इटाढ़ी थाना के एसआई ललन सिंह ने बताया कि चौकीदार द्वारा शव मिलने की सूचना दी गई थी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अधजले शव को बरामद किया.

आपको बता दे की पुलिस के मुताबिक युवती को जलाने से पहले उसे गोली मारी गई है जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस को घटनास्थल से एक खाली कारतूस भी मिला है. वहीं उसका पोस्टमॉर्टम करने वाले डाक्टरों का भी कहना है कि घटना 24 घंटे के भीतर की है. मृतक युवती की फिलहाल पहचान नहीं सकी है. बता दें कि पिछले दिनों तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला वेटनरी डॉक्टर की गैंगरेप के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. बाद में हत्यारों ने गुनाह के सबूत मिटाने के मकसद से उसके शव को जला दिया था.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV