Main Slideजम्मू कश्मीर

पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में LOC से लगे गांवों में पाकिस्तानी गोलाबारी की

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से बौखलाए पाकिस्तान ने एक बार फिर से सीजफायर तोड़ा है. इस बार उसने रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया है. पाकिस्तान की इस गोलीबारी में 2 नागरिकों की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग घायल हो गए हैं.आपको बता दे की पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का किया है उल्लंघन पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में LOC से लगे गांवों में पाकिस्तानी गोलाबारी की। इसमें एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई है जबकि लगभग 6 लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। बता दे पाकिस्तान की ओर से यह गोलीबारी रुक-रुक कर पिछले 24 घंटे से जारी है

इसके अलावा जम्मू और कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में सुरक्षाबलों ने हिजबुल आतंकी तारिक हुसैन वानी को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है. सुरक्षाबलों को आतंकी तारिक हुसैन वानी की लंबे समय से तलाश थी. आतंकी तारिक हुसैन वानी के पास से सुरक्षा बलों को गोला-बारूद भी मिले हैं.पाकिस्तानी सेना की इस गोलीबारी में 2 नागरिकों की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.पाकिस्तान इन इलाकों में लगातार मोर्टार दाग रहा है और फायरिंग कर रहा है. वहीं, भारतीय सेना पाकिस्तानी सेना की इस नापाक कोशिश का मुंहतोड़ जवाब दे रही है.

Related Articles

Back to top button