Main Slideमनोरंजन

रानी मुखर्जी ने किए कई बड़े खुलासे अपनी आने वाली फिल्म मर्दानी के बारे में बोली असली महिला पुलिस पर है आधारित

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं बानी हुई हैं. इसी बीच रानी मुखर्जी भी अपनी ‘मर्दानी’ फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म ‘मर्दानी 2’ लेकर आ रही हैं. इस फिल्म को लेकर बात करते हुए रानी मुखर्जी ने कई खुलासे किए हैं. रानी इस फिल्म को महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों के प्रति अपना गुस्सा व्यक्त करने का जरिया मानती हैं. उन्हें खुशी हैं कि इन फिल्मों से बहादुर महिला पुलिस की असल छवि पेश होगी. ‘मर्दानी’ फ्रेंचाइजी की हर फिल्म में रानी मुखर्जी एक तेज-तर्रार महिला पुलिस अधिकारी शिवानी शिवाजी रॉय के मुख्य किरदार में नज़र आएगी

Loading...

रानी ने ‘मर्दानी 2’ बारे में कहि कुछ बात उन्होंने बताया कि ‘मर्दानी महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों के खिलाफ लड़ रही एक महिला पर केंद्रित है. मैं इसे वास्तविक सिनेमा नहीं कहूंगी लेकिन इसमें जितना संभव हो सके उतने वास्तविक ढंग से सच्ची घटनाओं को दिखाया गया है’. रानी कहती हैं कि ‘दर्शकों ने हमेशा पर्दे पर एक साहसी पुरुष पुलिसवाले को देखा है और ‘मर्दानी’ के साथ मैं उसी अविश्वसनीय छवि वाले पुलिस के उस सांचे को तोड़ने की कोशिश कर रही हूं’.

मर्दानी 2 की रिलीज़ के लिए तैयार है रानी,रानी का मानना है कि एक कलाकार के रूप में अपनी पीड़ा व्यक्त करने का सबसे अच्छा माध्यम सिनेमा है. रानी ने कहा, ‘फिल्म ‘मर्दानी 2’ की कहानी एक सीरियल बलात्कारी के बारे में है. ये हमें जागरुक करने की कोशिश करती है क्योंकि खतरे का नाम, पहचान या शक्ल नहीं होती. अपराधी मासूम दिख सकता है, उसकी उम्र 18 वर्ष से कम हो सकती है लेकिन फिर भी वह अपराधी ही है’. बता दें कि यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित और गोपी पुथरान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मर्दानी 2’ इसी साल 13 दिसंबर को दर्शकों के सामने आएगी.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV