Main Slideमनोरंजन

सुपरस्टार आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में है व्यस्त

बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी आने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में लगे हुए हैं वो इस समय राजस्थान के जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग कर रहे है ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद आमिर खान अपने फैंस के लिए एक नए लुक में आ रहे हैं. फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है और अब फैन्स के भीतर इसे लेकर एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया है.

Loading...

शूटिंग के दौरान आमिर खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वो लाल सिंह चड्ढा के रोल में नजर आ रहे हैं. लंबे बाल और लंबी दाढ़ी में आमिर खान बिल्कुल अलग ही लग रहे हैं. जैसलमेर में दिन भर चली शूटिंग के दौरान बड़ी संख्या में आमिर खान के प्रशंसक वहां उमड़े, जिन्हें किसी तरह नियंत्रित कर शूटिंग की गई.

आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में रिलीज हुई, फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. मूल फिल्म का निर्देशन रॉबर्ट जमैकिस ने किया था और इसकी कहानी विन्सटन ग्रूम ने लिखी थी. फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था. मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर पोस्ट किया है, जिसमें वह एक सरदार के तौर पर नजर आ रहे हैं, जिसने सिर पर पगड़ी बांधी हुई है और बड़ी दाड़ी मूंछों के साथ हाफ शर्ट में बैठा हुआ है. फैन्स को उनका ये लुक भी काफी पसंद आ रहा है.

 

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV