Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबर

रेप इन इंडिया बयान पर राहुल गांधी ने माफी मांगने से किया इनकार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रेप इन इंडिया वाले बयान पर माफी मांगने से इनकार कर दिया है वही राहुल ने कहा कि बीजेपी यह मुद्दा पूर्वोत्तर में चल रहे विरोध प्रदर्शन को दबाने के लिए उठा रही है. बीजेपी शासित राज्यों में रेप की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं और उन्नाव में तो उनके विधायक ही इस मामले में आरोपी हैं.

Loading...

अपने इस बयान पर लोकसभा में हुए बवाल के बाद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना और कहा कि मेरे पास एक क्लिप है, जिसमें वह दिल्ली को ‘रेप कैपिटल’ कह रहे हैं. मैं इसे ट्वीट करूंगा ताकि और भी लोग इसे देख सकें. पूर्वोत्तर से ध्यान हटाने के लिए इसे बीजेपी ने मुद्दा बना दिया. बता दें कि उन्‍नाव रेप केस में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर भी आरोपी हैं. हालांकि, मामला तूल पकड़ने के बाद बीजेपी ने उन्‍हें पार्टी से निकाल दिया है.

राहुल गांधी ने साथ ही यह भी कहा है की आज का मुख्य मुद्दा बीजेपी, नरेंद्र मोदी और अमित शाह के पूर्वोत्तर को जलाने का है. अब उस मुद्दे से लोगों का ध्यान हटाने के लिए नरेंद्र मोदी और बीजेपी मेरे ऊपर आरोप लगा रहे हैं.’ उन्नाव मामले का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा, ‘उन्नाव में बीजेपी के एमएलए ने महिला का रेप किया. लड़की की गाड़ी का एक्सीडेंट करवाया गया. नरेंद्र मोदी ने एक शब्द नहीं कहा. कोई कार्रवाई नहीं हुई.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV