Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगबड़ी खबर

हिंदू छात्र वाहिनी करेगी अलीगढ़ में महिलाओं की सुरक्षा हेल्पलाइन नंबर किया जारी

बता दे उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हिंदू छात्र वाहिनी ने महिला सुरक्षा को लेकर एक नई पहल शुरू की है. जनपद में महिला उत्पीड़न के बढ़ते मामलों को देखते हुए हिंदू छात्र वाहिनी ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिया है अब हिंदू छात्र वाहिनी की इस पहल से पुलिस और प्रशासन पर प्रश्नचिन्ह लग गया है. दरअसल हैदराबाद में वेटनरी महिला डॉक्टर और निर्भया कांड से सबक लेते हुए हिंदू छात्र वाहिनी ने गर्ल्स कॉलेजों के बाहर एक पोस्टर लगाया है. इसमें एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है. जिस पर लिखा है, जनपद में किसी भी महिला या छात्रा को किसी भी प्रकार की असुरक्षा महसूस होती है. तो तत्काल इस नंबर पर कॉल करें, उनकी पूरी मदद की जाएगी.

Loading...

हिंदू छात्र वाहिनी के जिला अध्यक्ष आदित्य पंडित ने कहा कि अलीगढ़ जनपद में हैदराबाद की महिला वेटनरी डॉक्टर और निर्भया जैसा कोई कांड होने नहीं दिया जाएगा, इसके लिए नंबर जारी कर इसकी पहल की शुरुआत की गई है.

बता दें कि मैनपुरी, संभल और उन्नाव में पिछले कुछ दिनों हुई रेप की घटना के बाद सरकार के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूटा था. वहीं उन्‍नाव में गैंगरेप के बाद जलाकर मार डाली गई पीड़ित युवती की बहन ने मांगें पूरी न होने पर आत्‍मदाह करने की चेतावनी भी दी थी. वही आपको बता दे पीड़िता की बहन की अचानक तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है फिलहाल उनकी हालत स्थिर हो गई है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV