मनोरंजनवीडियो

‘गोली चल जावेगी’ गाने पर सपना चौधरी थिरकी, डांस के स्टेप ने दर्शको को किया पागल.

अनोखे अंदाज में डांस करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने एक ताजा वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है. जो इस समय वायरल हो रहा है, जिसमें वह लाल रंग का सूट सलवार पहन स्‍टेज पर ठुमके लगा रही हैं. सपना चौधरी का कोई भी वीडियो आते ही छा जाता है, ठीक उसी तरह उनका यह ताजा वीडियो गदर मचा रहा है. इस वीडियो में वह अपने फेमस हरियाणवी गाने ‘गोली चल जावेगी’ पर डांस का जलवा दिखा रही हैं.

अगर आपको नही पता तो बता दे कि सपना चौधरी ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी का भी दामन थामा है. वह कई मौकों पर भारतीय जनता पार्टी का प्रचार करती भी नजर आई हैं. सपना चौधरी की लोकप्रियता इतनी है कि उनकी एक झलक पाने के लिए लाखों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है. सपना चौधरी अपने फैन्स को निराश नहीं करती और सभी प्रशंसकों का दिल खोलकर स्वागत करती है. सपना चौधरी की सुरक्षा में कई बॉडीगार्ड भी लगे रहते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सपना चौधरी बिग बॉस में भी नजर आई थी. जिसमें उन्होने अपने सह प्रतिभागियों के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन किया था. लेकिन शो को जीतने में सफल नही सकी है. वही शो में उनके प्रदर्शन के चलते उनकी लोकप्रियता में भी बढ़ोतरी हुई और इसे देखते हुए उन्होंने अपनी फीस में भी बढ़ोत्तरी की थी. सपना चौधरी बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुकी है. इसके अलावा वह अभय देओल की फिल्म में स्पेशल नंबर भी करती नजर आई थी.

https://youtu.be/PQNP7KdVyBI

 

Related Articles

Back to top button