मनोरंजन

याशिका के हॉट फोटो ने लगाई आग, फैंस ने जमकर की स्टाइलिश लुक की तारीफ.

टीवी जगत की बोल्ड अदाकारा याशिका आनंद लेटेस्ट हॉट फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं. दर्शकों को वह अपने बोल्ड अवतार से अट्रैक्ट कर रही हैं. हर किसी को वह अपने हॉट अवतार से हैरान कर रही हैं. याशिका आनंद ने अपने ढेरों फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिसमें वह ट्रांसपेरेंट ड्रेस और हॉट स्टाइल में नजर आ रही हैं. इस फोटो ने सोशल मीडिया ने आग लगा दी है.

अगर बात करे नए फोटोशूट की तो याशिका आनंद ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं. ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में उनका सेक्सी फिगर हर किसी को अट्रैक्ट कर रही हैं. याशिका ये अंदाज काफी बोल्ड है. एक्ट्रेस प्रशुन प्रशांत श्रीधर ने शूट किया है.

अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर याशिका आनंद अक्सर अपने बोल्ड अवतार के चलते एक्टिव रहती हैं. वह खूबसूरत और हॉट फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके ढेरों फैन पेज देखने को मिलते हैं. जहां वह बोल्ड अवतार से हर किसी को इंप्रेस करती हैं. एक से एक सेक्सी फोटो उन्होंने खुद ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा की हुई हैं.याशिका आनंद इंडियन फिल्म एक्ट्रेस, टेलीविजन पर्सनैलिटी और मॉडल हैं. जिन्होंने अपनी खास जगह तमिल सिनेमा में बनाई है. उनका जन्म 4 अगस्त 1999 में नई दिल्ली में हुआ. वह पंजाबी परिवार से संबंध रखती हैं.  इस फोटा पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है.

Related Articles

Back to top button