मनोरंजन

टीवी एक्ट्रेस ‘मोनालिसा’ ने काली साड़ी पहनकर दिखाया अपना हॉट लूक.

मोनालिसा पिंक कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। कुछ देर पहले शेयर की गई उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। ऐक्ट्रेस की इन तस्वीरों को भी उनके सोशल मीडिया फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और कॉमेंट में लव और फायर इमोजी लिख कर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं।मोनालिसा ने यह पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन दिया है,’जीवन यादों के आसपास नाच रहा है …. कुछ भूल जाओ और नया बनाएं’।इसके अलावा मोनालिसा अभी हाल ही में स्टारप्लस के एक सीरियल ‘नजर’ में भी काम कर रही है|

मोनालिसा ने कई फेमस भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 1997 में फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से भोजपुरी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने हिंदी, भोजपुरी के अलावा तेलुगू, कन्नड़ ,उड़िया और तमिल फिल्मों में भी काम किया हुआ है। टीवी सीरियल ‘नजर’ में उनके डायन के किरदार को काफी पसंद किया गया है। उन्होंने सबसे ज्यादा लाइमलाइट टीवी के फेमस रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ से हासिल की है।

हॉट अभिनेत्री मोनालिसा अपने फैन्स के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री मोनालिसा की तस्वीरें एक बार फिर आपका दिन बना सकती है । भोजपुरी इंडस्ट्री में कमाल करने वाली मोनालिसा का सोशल मीडिया पर भी जलवा कायम रहता है। अभिनेत्री मोनालिसा बीते दिनों से आए दिन अपने फोटोज और विडियोज सोशल मीडिया पर साँझा करती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button