Main Slideमनोरंजन

राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आरआरआर’ अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी आलिया

अभिनेता अजय देवगन आज (21 दिसंबर) से डायरेक्टर एसएस राजामौली की मेगा बजट फिल्म ‘आरआरआर’ में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर अजय देवगन अब ‘बाहुबली’ के निर्देशक एसएस राजामौली के साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं। इस के लिए अजय-आलिया दोनों ही राजी हो गए हैं। इस बात की जानकारी फिल्म मेकर ने खुद दी है। आपको बता दें कि आलिया के फिल्म साइन करने पर भी संशय बना हुआ था, लेकिन अब कंफर्म हो गया है कि आलिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी।  ‘आरआरआर’ 30 जुलाई 2020 में रिलीज की जाएगी।

Loading...

आपको बता दें कि राजामैली इन सितारों को लेकर जिस फिल्म को बनाने वाले हैं। वह काफी बिग बजट की है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 400 करोड़ की है। इस फिल्म का नाम ‘आरआरआर’ (RRR) यानि ‘रामा रावणा राज्यम’ है जो एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी 1920 के दौरान की होगी। इस फिल्म के लिए हैदराबाद में भव्य सेट लगा कर शूट किया जा रहा है। बता दें कि हैदराबाद में स्पेशल प्रेस मीट कर राजामौली ने मूवी की रिलीज डेट और स्टारकास्ट का खुलासा किया। RRR, 30 जुलाई 2020 को दुनियाभर में रिलीज होगी। इसे तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और दूसरी भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इसके बाद राजामौली ने ट्वीट भी किया है

राजामौली ने अपने ट्वीटर हैंडल पर आलिया की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आपका स्वागत है, आलिया भट्ट! हमें खुशी है कि आपने हमारी फिल्म में महिला प्रधान भूमिका निभाई है। एडवांस में जन्मदिन मुबारक हो और आशा है कि आप हमारे साथ एक अद्भुतयात्रा करेंगी।

राजामौली ने एक्टर अजय देवगन को लेकर भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि अजय देवगन भी फिल्म में अहम किरदार निभाते नज़र आएंगे। आरआरआर मूवी ट्वीटर हैंडल पर अजय की तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म में उनका स्वागत किया। आपको बता दें कि आलिया और अजय के अलावा फिल्म में ‘कोल्ड फीट’ और ‘वॉर ऑफ द वर्ल्ड’ जैसी हॉलीवुड फिल्मों की एक्ट्रेस डेजी एडगर जोनस भी नज़र आएंगी।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV