Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

शाहीन बाग का दौरा करने के बाद दिग्विजय सिंह ने कहा की सीएए,एनआरसी है संविधान के खिलाफ

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन जारी है. तमाम राजनीतिक दलों के नेता भी यहां पहुंच रहे हैं बीते दिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह प्रदर्शनकारियों से मिलने पहुंचे. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी अमृता राय भी रही उनके साथ मौजूद आपको बता दे एक महीने से अधिक समय से शाहीन बाग में सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है. मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह इसे समर्थन देने के लिए पहुंचे शाहीन बाग पहुंचे दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया और कहा कि दिल्ली पुलिस के जो आका हैं .

Loading...

उनके द्वारा यह सब कराया जा रहा है. हम हुकूमत के दबाव में नहीं आएंगे. दिग्विजय आगे कहते है की मैं बिल्कुल इसको राजनीतिक मंच बनने नहीं दूंगा. मैं यहां पर भाषण देने नहीं आया था. मैं यहां पर सिर्फ जनता का समर्थन करने आया था, क्योंकि यह जनता का आंदोलन है.कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, दिल्ली पुलिस बार-बार एनएसए लगाने की बात कर रही है. दिल्ली पुलिस से मैं यह पूछना चाहता हूं कि देवेंद्र सिंह जिस पर आतंकियों को संरक्षण देने का आरोप है, उस पर एनएसए क्यों नहीं लगा.

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा, हमलोग सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ हैं. ये संविधान के विरुद्ध है. हमलोग केंद्र की विभाजनकारी नीतियों के खिलाफ हैं. किसी को अधिकार नहीं है कि वह लोगों से नागरिकता का सबूत मांगे. मुझे यहां भाषण देने के लिए कहा गया लेकिन मैंने नहीं दिया क्योंकि मैं इसे राजनीतिक मंच नहीं बनाना चाहता.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV