Main Slide

CAA के खिलाफ प्रदर्शन करने पहुंचे आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को हैदराबाद पुलिस ने हिरासत में ……..

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वह NRC, CAA और NPR के खिलाफ प्रदर्शन में भाग लेने जा रहे थे। समाचार एजेंसी के मुताबिक, इस प्रदर्शन के लिए पुलिस से इजाजत नहीं ली गई थी। हालांकि, उनके ट्विटर हैंडलर के जरिए जानकारी साझा की गई है कि उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जाता है कि चंद्रशेखर हैदराबाद के टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस (TISS) पहुंचे थे जहां से पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया।

Loading...

 

 

इससे पहले चंद्रशेखर ने हैदराबाद पहुंचने की जानकारी ट्विटर पर साझा की थी. उन्होंने लिखा, जनआंदोलन को मजबूत करने के लिए मैं पहली बार हैदराबाद आ रहा हूं. संविधान की रक्षा के लिए गणतंत्र दिवस पर हम सभी बहुजन समाज के लोग एकजुट होकर संविधान की प्रस्तावना पढ़ेंगे और संविधान रक्षा की शपथ लेंगे. जय भीम, जय भीम आर्मी.

बता दें कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल होने के लिए बुधवार को भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद दिल्ली शाहीन बाग पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला था. चंद्रशेखर आजाद ने कहा, ‘हमने अभी तक इतिहास में जलियांवाला बाग सुना था. अब शाहीन बाग सुना है. यह गैर राजनीतिक आंदोलन है. ऐसा आंदोलन बार-बार नहीं होता है. अब अगले 10 दिन में शाहीन बाग जैसे 5000 प्रदर्शन स्थल बनाए जाएंगे.’

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV