Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

अमित शाह ने कहा की झूठ की प्रतिस्पर्धा में केजरीवाल सरकार है अव्वल

गृह मंत्री अमित शाह ने विधानसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय राजधानी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया वहा उन्होंने कहा की देश भर में विभिन्न सर्वेक्षण किए जाते हैं। शुद्ध पानी में एक सरकार सबसे ऊपर है, सड़क निर्माण में नंबर एक है और विद्युतीकरण में कुछ अन्य। केजरीवाल सरकार झूठ की प्रतियोगिता में सबसे ऊपर है

बता दे गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष कुछ और नहीं, टुकड़े-टुकड़े गैंग है। अमित शाह ने कहा कि 2 साल पहले जेएनयू के अंदर देश विरोधी नारे लगे-भारत तेरे टुकड़े हों एक हजार मुझे बताइए, भारत के टुकड़े करने की बात करने वालों को जेल में डालना चाहिए या नहीं? हमने इनको जेल में डाला तो ये राहुल बाबा और केजरीवाल कहते हैं कि ये अभिव्यक्ति की आजादी का अधिकार है।

इस चुनाव में कमल के निशान पर बटन जरूर दबाना, और इतने गुस्से से बटन दबाना कि इसका असर शाहीन बाग तक हो।उन्होंने कहा कि मैंने कई स्पर्धाएं देखी हैं। सरकारों के बीच ये प्रतिस्पर्धा होती है कि कौन हर घर में बिजली, पानी, रसोई गैस पहुंचाए। लेकिन मैंने ऐसी सरकार नहीं देखी, जो झूठ बोलने में प्रतिस्पर्धा करे। अगर कहीं झूठ बोलने की प्रतियोगिता होगी, तो आम आदमी पार्टी पहले स्थान पर रहेगी।उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि हम सबको स्वच्छ पीने का पानी देंगे।

अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि 15 लाख सीसीटीवी कैमरा लगाएंगे, 5,000 बसें खरीदेंगे, 15 लाख सीसीटीवी लगाएंगे, पूरी दिल्ली में मुफ्त वाई-फाई देंगे, जन लोकपाल लाएंगे। लेकिन इन्होंने कुछ नहीं किया, जन लोकपाल जैसा एक ढकोसला जैसा फर्जी बिल लेकर आएं, लोगों को गुमराह किया।

Related Articles

Back to top button