Main Slideमनोरंजन

तिग्मांशु धूलिया की भतीजी से ट्रेन में हुई छेड़छाड़,बोले- किसी काम की नहीं हेल्पलाइन

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार के दावे उस वक्त खोखले साबित होते हैं, जब सच में किसी की मदद करने की बारी आती है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर तिग्मांशु धुलिया ने ट्रेन में सफर कर रही अपनी भतीजी के लिए मदद मांगी. उन्होंने हेल्पलाइन नंबर्स मिलाए पर कॉल नहीं लगी. बाद में उन्होंने ट्वीट कर लोगों से मदद की गुहार लगाई.

Loading...

दरअसल,तिग्मांशु धुलिया की भतीजी 26 जनवरी को उद्यान एक्सप्रेस से बेंगलुरु जा रही थी गणतंत्र दिवस के दिन तिग्मांशु ने एक के बाद एक कुल तीन ट्वीट किए। उन्होंने ट्विटर के ज़रिए गुहार लगाते हुए लिखा, ‘मेरी भतीजी उद्यान एक्सप्रेस से बेंगलुरु के लिए सफर कर रही है। उसकी सीट का नंबर B3 है। उसे नशे में घुत चार लड़के परेशान कर रहे हैं। रेलवे की कोई भी हेल्पलाइन नंबर्स रिस्पॉन्ड नहीं कर रही है। वह डरी हुई है। कोई मदद कर सकता है।’

तिग्मांशु के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स सक्रिय हो गए। कुछ ने इंडियन रेलवे को टैग किया। वहीं, एक यूजर ने मंत्री पीयूष गोयल और मंत्रालय को टैग करके मदद की गुहार लगाई। कुछ ऐसे यूजर्स ने भी रिस्पॉन्ड किया, जो उस वक्त ट्रेन में मौजूद होने का दावा कर रहे थे। इसके बाद तिग्मांशु ने दूसरा ट्वीट किया।

उन्होंने लिखा, ‘इस तरीके से प्रतिक्रिया देने के लिए आप सभी का धन्यवाद। मैं आभारी हूं। कोई भी हेल्पलाइन नंबर काम नहीं आया। लेकिन इसके बाद जैसा कि भारत में होता है, मैंने जुगाड़ किया। पुलिसवाले आ गए हैं और वह अब सुरक्षित है।’ इस ट्वीट पर रेलवे ने जवाब देते हुए खेद प्रकट किया।

तिग्मांशु धूलिया ने एक और ट्वीट करते हुए पुलिस वालों को थैक्यू बोला। उन्होंने कहा, ‘मैं पुलिस और संबंधित विभाग को तुंरत कार्रवाई करने के लिए शुक्रिया कहना चाहूंगा। लेकिन अब भी मैं कहूंगा कि हेल्पलाइन नंबर्स किसी काम के नहीं हैं। मैं सभी लोगों को तहे दिल शुक्रिया कहूंगा।’

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV