Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

शरजील के घर पुलिस का छापा, मां ने कहा फसाया जा रहा है

शाहीन बाग विरोध आयोजक शरजील की मां आशा ने असम सरकार पर अपने बेटे के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए प्रतिक्रिया दी। उसने कहा कि उनके बेटे ने कुछ भी गलत नहीं किया है और उसे फंसाया जा रहा है CAA और NRC के ख़िलाफ़ अलीगढ़ में हुए एक विरोध प्रदर्शन में कथित भड़काऊ भाषण देकर चर्चा में आए शरजील इमाम को पुलिस ढूंढ़ रही है सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ शरजील के ख़िलाफ़ अलीगढ़ पुलिस ने देशद्रोह और दंगा भड़काने की धाराओं के तहत मुक़दमा दर्ज किया है.

असम और दिल्ली में भी इसी तरह के एफ़आईआर दर्ज हुए हैं.अलीगढ़ के एसपी आकाश कुल्हरी ने रविवार को कहा था कि शरजील की गिरफ़्तारी के लिए दो टीमें भेजी गई हैं. उनके अनुसार अलीगढ़ पुलिस, बिहार पुलिस और दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर कोऑर्डिनेशन से काम कर रही है.

शरजील को ढूंढने में दिल्ली और अलीगढ़ पुलिस के अलावा बिहार पुलिस की टीम इसलिए लगी है क्योंकि उनका पैतृक घर बिहार के जहानाबाद ज़िले के काको प्रखंड में पड़ता है.

अलीगढ़ के एसपी से मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस को शरजील का अभी तक कोई सुराग़ नहीं मिला है. लेकिन पहली बार शरजील के घरवालों का बयान सामने आया है.शरजील की मां के नाम से जारी बयान में लिखा है शरजील इमाम को उस बयान के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है, जिसे मीडिया ने तोड़-मरोड़ कर पेश किया है.

अब पुलिस हमें भी परेशान कर रही है. बुजुर्ग मां और दूसरे घरवालों को लगातार धमकियां देकर डराया जा रहा है. हम क़ानून में भरोसा करते हैं मगर इस तरह से कार्रवाई मानवाधिकारों का उल्लंघन

Related Articles

Back to top button