Main Slideदिल्ली एनसीआर

CAA Protest : CAA प्रदर्शन के दौरान जामिया में युवक ने चली गोली और कहा …..

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) के विरोध में दिल्ली की जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी से राजघाट तक मार्च के दौरान एक शख्स ने फायरिंग की घायल हुए छात्र का नाम शादाब है। बता दें कि गुरुवार को जामिया से राजघाट तक सीएए के विरोध में मार्च निकाला जा रहा था। गोली चलने की घटना के बाद भी जामिया के छात्र मार्च निकाल रहे हैं। इस बीच मार्च में पुलिस की भारी तैनाती की गई है।

Loading...

हमलावर अपना नाम पुलिस से गोपाल बता रहा है. साथ ही खुद को रामभक्त भी बता रहा है. पुलिस हमलावर के दावे की जांच कर रही है. घायल छात्र की पहचान शादाब के तौर पर हुई है. वह जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी में मास कम्युनिकेशन का छात्र है.

घटना गुरुवार दोपहर की है. प्रदर्शनकारी छात्र गोली लगने से घायल हो गया है. हैरान करने वाली बात यह है कि इतनी कड़ी सुरक्षा के व्यवस्था के बाद भी गोली चली. पूरे मार्च वाले इलाके में  भारी मात्रा में पुलिस बलों की तैनाती है फिर भी आरोपी युवक ने खुलेआम बंदूक से गोली चलाई.

जानकारी के मुताबिक, गोली चलाने वाले व्यक्ति ने कहा कि मैं तुम्हे आजादी दिलाता हूं। गोली चलाने वाले व्यक्ति ने पिस्टल लहराते हुए कहा  भारत मां की जय, ‘दिल्ली पुलिस जिंदाबाद, जामिया मिलिया मुर्दाबाद।’पुलिस ने बदमाश युवक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है. गोली लगने से घायल युवक को होली फैमली अस्पताल में भार्ती कराया गया है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV