Main Slideव्यापार

BS6 Hero Pleasure Plus + 110 FI स्कूटर लॉन्च ,होगा ज्यादा एफिशिएंट, जानें कीमत

हीरो मोटोकॉर्प ने अपना पहला BS6 कम्प्लायंट स्कूटर Pleasure Plus लॉन्च कर दिया। यह स्कूटर दो वेरियंट- स्टील वील और अलॉय वील में उपलब्ध है। इनकी कीमत क्रमश: 54,800 और 56,800 रुपये है। BS6 Hero Pleasure Plus 110 FI स्कूटर की कीमत इसके बीएस4 मॉडल से 6,300 रुपये ज्यादा है। हीरो ने अपने टू-वीलर्स को पिछले साल ही बीएस6 एमिशन नॉर्म्स  के अनुरूप अपग्रेड करना शुरू कर दिया था। कंपनी ने देश की पहली बीएस6 बाइक स्प्लेंडर आईस्मार्ट नवंबर 2019 में लॉन्च की थी।

प्लेजर प्लस में 110cc, सिंगल-सिलिंडर इंजन है। इंजन को बीएस6 कम्प्लायंट बनाने के लिए कंपनी ने इसे फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम से लैस किया है। साथ ही एग्जॉस्ट सिस्टम को भी रिवाइज्ड किया गया है। यह इंजन 8 bhp का पावर और 8.7 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि बीएस4 के मुकाबले बीएस6 प्लेजर प्लस का माइलेज 10 पर्सेंट  ज्यादा है।

Plesure+ 110 सात कलर्स- मैट रेड, मैट ग्रीन, मैट ऐक्सिस ग्रे, ग्लॉसी ब्लैक, ग्लॉसी ब्लू, ग्लॉसी व्हाइट और ग्लॉसी रेड में आएगा. कंपनी ने इससे पहले बीए-6 इमीशन नॉर्म्स वाली मोटरसाइकिल HF Deluxe, Splendor iSmart को पेश किया था.

अपडेटेड हीरो प्लेजर प्लस को कंपनी के जयपुर, राजस्थान स्थित रिचर्स और डिवेलपमेंट हब CIT (सेंटर ऑफ इनोवेशन ऐंड टेक्नॉलजी) में डिजाइन और डिवेपल किया गया है। स्कूटर में हेडलैम्प के चारों ओर क्रोम फिनिश, साइड में सिल्वर एक्सेंट्स, क्रोम 3डी बैजिंग और नए अलॉय वील दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button