Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशबड़ी खबर

बजट को लेकर बोले पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा कहा…

मोदी सरकार ने आज अपने दूसरे कार्यकाल का दूसरा बजट पेश किया. केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने वित्त वर्ष 2020-21 के लिए अपना दूसरा आम बजट पेश किया. इस बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. हुड्डा ने कहा कि यह बजट आंकड़ों का खेल है और ये दिशाहीन बजट हैं.

पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने बजट को बताया निराशाजनक

वहीं देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए जा रहे बजट को लेकर हरियाणा के व्यापारी वर्ग नाराज दिखाई दे रहे हैं तो वही खेती-बाड़ी करने वाले किसान इस बजट को लेकर काफी खुश हैं. वहीं बजट पर को लेकर हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा का बयान आया है हुड्डा ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए गए बजट को निराशाजनक बताया.

 

पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बजट में किसानों के लिए कोई रियायत नहीं दी गई. वहीं हुड्डा ने बजट में इंकम टैक्स में दी गई छूट की सराहना भी की, लेकिन सवाल उठाते हुए यह भी कहा कि जब लोगों के पास आय का साधन ही नहीं हैं, तो 5 लाख की आय पर इंकम छूट से क्या फायदा. वहीं हुड्डा ने एलआईसी में विनिवेश को भी निराशाजनक कदम बताया.

Related Articles

Back to top button