Main Slideमनोरंजन

भाई के रिसेप्शन में साथ छाईं कपूर सिस्टर्स, ऐसा था करीना-करिश्मा का लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन में एक साथ नजर आईं. दोनों ने मैचिंग व्हाइट कलर के कपड़े पहने हुए थे. करिश्मा कपूर के साथ उनकी बेटी समायरा कपूर भी नजर आईं. इस वेडिंग रिसेप्शन से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी शेयर की रही हैं.

वेडिंग रिसेप्शन से दोनों का डांस वीडियो भी काफी शेयर किया जा रहा है जिसमें करीना और करिश्मा साथ में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों बहनें करण जौहर के साथ बोले चूड़ियां गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

मालूम हो कि अरमान जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ 3 फरवरी को शादी कर ली है. 4 फरवरी को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी ऑर्गेनाइज की गई जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे पहुंचे

करीना की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह अब होमी अदजानिया की जल्द ही रिलीज होने जा रही फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी. ये फिल्म इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम का सेकेंड पार्ट होगी. वहीं करिश्मा अब ज्यादातर वक्त सिल्वर स्क्रीन से दूर ही रहती हैं.

इंग्लिश मीडियम के बाद करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी. लाल सिंह चड्ढा आमिर खान की फिल्म है जिसे वह चर्चित हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प के रीमेक के तौर पर बना रहे हैं.

करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान के चलते भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. तैमूर सोशल मीडिया पर इतने लोकप्रिय हैं कि उनके नाम से ढेरों इंस्टाग्राम अकाउंट बने हुए हैं जिन पर उनकी तस्वीरें शेयर की जाती हैं.

Related Articles

Back to top button