Main Slideट्रेंडिग

आसिम रियाज नहीं, शहनाज गिल-पारस छाबड़ा का होगा स्वयंवर! ऐसा होगा शो का फॉर्मेट

मेकर्स ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को भी अप्रोच किया है. वे पारस-शहनाज के परफेक्ट मैच ढूंढने में मनीष पॉल की मदद करेंगे. सिद्धार्थ और रश्मि बिग बॉस हाउस में पारस-शहनाज संग रह चुके हैं, वे दोनों की पसंद नापसंद को अच्छे से जानते हैं.

बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद फैंस की बोरियत का इंतजाम करने के लिए मेकर्स ने सारी प्लानिंग कर ली है. 17 फरवरी के कलर्स पर बिग बॉस 13 के किसी कंटेस्टेंट के स्वंयवर का आयोजन किया जाएगा. हालांकि ये हाई प्रोफाइल स्वयंवर किस बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट का होगा, इसे लेकर तमाम खबरें सामने आ रही हैं.

Loading...

पढें, शहनाज-पारस के स्वयंवर की डिटेल

पहले शहनाज गिल फिर आसिम रियाज के स्वयंवर होने की अटकलें थीं. जिसके बाद उनके परिवारवालों ने इन खबरों को गलत बताया. अब आ रही लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो कलर्स ने पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के स्वयंवर की तैयारी है. शो का नाम होगा मुझसे शादी करोगे. ये 13 हफ्तों का रियलिटी शो होगा. शो का सेट बिग बॉस हाउस को थोड़ा सा मोडिफाई कर बनाया जाएगा. घर के अंदर पारस छाबड़ा और शहनाज गिल लॉक होंगे. उनके साथ इस घर में 12 और लोग भी होंगे. जिनमें से 6 पारस और 6 शहनाज के मैच होंगे.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ऑडिशन राउंड को मनीष पॉल होस्ट करेंगे. मेकर्स ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को भी अप्रोच किया है. वे पारस-शहनाज के परफेक्ट मैच ढूंढने में मनीष पॉल की मदद करेंगे. क्योंकि सिद्धार्थ और रश्मि बिग बॉस हाउस में पारस-शहनाज संग रह चुके हैं, इसलिए वे दोनों की पसंद नापसंद को अच्छे से जानते हैं.

अपकमिंग एपिसोड में शहनाज गिल अपने हाथ में वेडिंग इंवाइट लिए अपनी नई जर्नी की अनाउंसमेंट करेंगी. फिलहाल स्वंयवर किसका होगा और क्या फॉर्मेट होगा, इससे जुड़ी जानकारी के बारे में ऑफिशियली जल्द ही अनाउंसमेंट की जाएगी. 15 फरवरी को बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले है, देखना होगा किसके हाथ ट्रॉफी लगती है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV