Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

रामलीला मैदान में अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह की…….

रामलीला मैदान में अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह की मेजबानी करने के लिए सभी तैयार हैं 16 फरवरी यानि की आज राष्ट्रीय राजधानी में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी जोरो शोरो से चल रही है। केजरीवाल आज तीसरी बार दिल्ली के सीएम के रूप में शपथ लेंगे जिस मैदान से आंदोलन के जरिए अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ नायक बनकर उभरे आज उसी रामलीला मैदान में लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने जा रहे हैं।

शपथ ग्रहण समारोह में बड़ी संख्या विशेष अतिथि और हजारों समर्थक पहुंचे हैं। दिल्ली के कोने-कोने से आए ये समर्थक बेहद उत्साहित हैं शपथ समारोह के मंच पर दिल्ली को संवारने में योगदान देने वाले लगभग 50 विशेष अतिथि भी रहेंगे। इनमें डॉक्टर, टीचर्स, सफाई कर्मचारी,ऑटो ड्राइवर आदि हैं अरविंद केजरीवाल के साथ मंत्रियों का भी शपथ ग्रहण होगा वही बतादे की 2,000 से 3,000 कर्मी सुरक्षा बंदोबस्त के तौर पर तैनात किए गए है

निगरानी के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया वहीं रामलीला मैदान के आसपास के इलाके में सुबह से दोपहर तक यातायात पर पाबंदियां लगाई गई हैं। आप का कहना है कि रविवार यानि आज ही के दिन होने जा रहे शपथ ग्रहण समारोह में रामलीला मैदान आप कार्यकर्ताओं से खचाखच भरा रहेगा। इस समारोह में, खासतौर पर दूसरी पार्टियों के नेताओं की मौजूदगी में केजरीवाल राष्ट्रीय राजनीति को लेकर भावी रणनीति का खुलासा कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button