Main Slideमनोरंजन

Bigg Boss 13 के विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला

बता दे की 5 महीने तक घर के अंदर रह रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता BiggBoss13 पांच महीने तक हेट और लव स्टोरीज के तमाम तरह की रहस्य और रोमांच की कहानियों के साथ बिग बॉस अंतिम पड़ाव पर पहुंचा औरस जीत का सहरा सिद्धार्थ शुक्ला के सिर बंधा। इससे पहले एक-एक कर सभी कंटेस्टेंट बाहर होते गये आखिर में शहनाज गिल, रश्मि देसाई आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला बचे। घर की बत्तियां बुझाकर दोनों को एक साथ घर से बाहर आना आखिरी टास था लेकिन जैसे ही बत्तियां बुझीं वैसे खूबसूरत आतिशबाजी जलउठी और आसिम-सिद्धार्थ एक साथ घर से बाहर सीधे फाइनल से सेट पर पहुंचे।

Loading...

रश्मि व शहनाज के घर से बाहर जाने के बाद बिग बॉस का फिनाले और भी रोमांचक स्थिति में पहुंच गया था। सिद्धार्थ और आसिम के बीच फायनल होने से पहले सलमान ने दर्शकों से दोनों में से एक चुनने के लिए 15 मिनट के लिए फोन लाइनें खोली और अपने-अपने चहेते स्टार के लिए वोट करने की अपील की है और जब सलमान ने बिगबॉस सीजन13 के विनर की घोषणा की तो सलमान ने बिगबॉस को और अधिक रुचिकर बनाने के लिए आसाम में चल रहे फिल्म फेयर अवॉर्ड में शामिल हुए सितारों की लाइव कमेंट दिखाए। इसमें करण जौहर, रणवीर सिंह और वरुण धवन ने अपनी-अपनी राय रखी।

इससे पहले बिग बॉस फिनाले में क्या-क्या हुआ आईए डालते हैं उसपे भी एक नजर

सुनील ग्रोवर ने शो में नकली अमिताभ बच्चन बनकर लगाया फन और मस्ती का तड़का। पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपये लेकर शो छोड़ दिया। इसके बाद सलमान खान के पास बताते हैं कि उन्होंने शो क्यों छोड़ दिया। सलमान पारस से कहते हैं कि तुमने बिल्कुल सही किया है। सलमान फाइनल के सभी कंटेस्टेंट को बताते हैं कि अब बारी है कि अगले सदस्य को बेघर होने की।

सलमान कहते हैं कि जिसको भी अपने जीतने पर शक है, वह 10 लाख रुपये लेकर घर से जा सकता है। फिल्म ऐक्ट्रेस बिपासा बसु बताती हैं कि आरती सिंह उनकी फेवरिट कंटेस्टेंट हैं। इसके बाद सुनील ग्रोवर अलग-अलग रोल में कंटेस्टेंट को लेकर अपनी राय रखते हैं। सलमान सुनील ग्रोवर के रोल्स के बारे में घरवालों से पूछते हैं। सीजन 13 में घर से बाहर हुए सदस्यों से सलमान खान पूछते हैं कि उन्हें कौन डिजर्विंग लगता है।

सब अपने-अपने फेवरिट कंटेस्टेंट का नाम बताते हैं। सलमान खान ने शहनाज से पूछा मजेदार सवाल। पूछा कि सिद्धार्थ, बिग बॉस की आंख, 50 लाख रुपये, दूल्हे में से क्या चुनेंगी। शहनाज बोलती हैं कि वह ट्रोफी चुनना चाहेंगी।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV