Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

RSS प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर आया अनुभव सिन्हा का जवाब। ……

RSS प्रमुख मोहन भागवत अपने तलाक वाले बयान को लेकर घिरे नजर आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी उनपर उनके तलाक वाले बयान को लेकर निशाना साधा है. दरअसल, मोहन भागवत ने अपने बयान में कहा था कि इन दिनों तलाक के अधिक मामले शिक्षित और संपन्न परिवारों में सामने आ रहे हैं क्योंकि शिक्षा और संपन्नता अंहकार पैदा कर रहा है जिसका नतीजा परिवार का टूटना है.

Loading...

इस पर उन्हें जवाब देते हुए अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि मुसलमान का ट्रिपल तलाक अनपढ़ होने के कारण होता है और हिंदुओं का तलाक पढ़े-लिखे होने के कारण होता है. अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि मोहन भागवत के इस बयान को लेकर उनपर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और सयानी गुप्ता ने भी निशाना साधा था. सयानी गुप्ता ने अपने ट्वीट में मोहन भागवत का जवाब देते हुए लिखा तलाक से बचने के लिए जो कि शर्म की बात है

कि उन दोनों को साथ रहना पड़ रहा है, जबकि वह साथ नहीं रहना चाहते और यह काम नहीं भी कर रहा है. हमें अशिक्षित, दबा हुआ, आर्थिक रूप से निर्भर होना चाहिए. नहीं तो…हाव! आप तलाकशुदा हैं कितनी शर्म की बात है बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ट्वीट के लिए भी खूब जाने जाते हैं.

अपने ट्वीट के जरिए अनुभव सिन्हा समसामयिक मुद्दों पर भी राय पेश करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म थप्पड इसी महीने 28 तारीख को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका अदा की है. इससे पहले अनुभव सिन्हा ने आर्टिकल 15 के जरिए भी खूब धमाल मचाया.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV