Main Slideउत्तर प्रदेशबड़ी खबर

लखनऊ के मोहनलालगंज इलाके में भीषण आग

लखनऊ में मोहनलालगंज इलाके के तरुण ऑटो बजाज शोरूम में देर रात अचानक आग के शोले धधकने लगे। आस-पास के लोगों ने पुलिस और दमकल को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिस और दमकल कर्मियों ने दो घंटे में आग पर काबू पा लिया। पुलिस के मुताबिक, आग से शोरूम की दूसरी मंजिल में रखे टायर और अन्य स्प्रेयर पार्ट जलने से भारी नुकसान हुआ है पुलिस के मुताबिक, मोहनलालगंज के यूपीएएल फैक्टरी के पास चौक निवासी तरुण रस्तोगी का बजाज ऑटो शोरूम है।

Loading...

शोरूम की दूसरी मंजिल पर अचानक धुआं और आग उठने लगी। इसकी सूचना आसपास के रहने वालों ने पुलिस को दी। मौके पर पुलिस के साथ शोरूम मालिक तरुण भी पहुंचे इस दौरान दमकल के चार वाहन भी आग पर काबू पाने में जुटे रहे। आग इस कदर फैल रही थी कि आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए।

इस दौरान दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस के मुताबिक, मालिक तरुण रस्तोगी ने बताया कि शोरूम की दूसरी मंजिल पर बाइक के टायर और स्प्रेयर पार्ट रखे थे, यहां शॉर्ट शर्किट होने का कोई सवाल ही नहीं है।

शोरूम की ऊपरी मंजिल में बिजली का केबल और तार ही नहीं है। ऐसे में आग कैसे लगी। उधर, कयास लगाए जा रहे हैं कि पास के गेस्ट हाउस में हो रही आतिशबाजी इसकी वजह हो सकती है। मोहनलालगंज कोतवाल गऊदीन शुक्ल का कहना है कि आग से शोरूम को भारी नुकसान हुआ है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV