Main Slideमनोरंजन

रजनीकांत के शो का टीजर हुआ जारी। …..

मैन वर्सेज वाइल्ड के होस्ट बेयर ग्रिल्स साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ एडवेंचर करते दिखाई देंगे. उन्होंने शो का टीजर जारी कर दिया है. इसे जारी करते हुए बेयर ने लिखा है कि रजनीकांत के ब्लॉकबस्टर टीवी डेब्यू की तैयारी. मैंने दुनियाभर के कई सितारों के साथ काम किया है, लेकिन रजनीकांत मेरे खास हैं. लव इंडिया बता दें कि रजनीकांत के साथ बेयर ग्रिल्स ने कर्नाटक के बांदीपुर नेशनल पार्क में शूट किया है.

इस शो में रजनीकांत और ग्रिल्स जंगलों में खतरा मोल लेते दिखेंगे. इससे पहले बेयर ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ शूटिंग की थी. इस शो को काफी पसंद किया गया था. इसे दुनिया के 180 देशों में प्रसारित किया गया था. जैसे पिछली बार मोदी बेयर को हिदायत देते दिखे थे कि जंगलों में अपना ख्याल कैसे रखते हैं, ऐसा ही कुछ रजनीकांत भी कर सकते हैं.

बता दें कि जैसे ही रजनीकांत और बेयर की शूटिंग की खबरें आई थीं उस दिन रजनीकांत ट्रेंड कर रहा था. इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि रजनीकांत के फैंस इस शो का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रजनीकांत के बाद बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी बेयर के साथ शूटिंग करने पहुंचे थे.बता दें कि पीएम मोदी वाले शो के कुछ किस्से काफी मशहूर हुए थे,

जिसमें बेयर ग्रिल्स मोदी को बाघ के संभावित हमले से बचाने के लिए भाले जैसा हथियार देते हैं तो मोदी कहते हैं कि मेरी परवरिश किसी का जीवन लेने की मुझे इजाजत नहीं देती है. हालांकि, मैं इसे पकड़ लेता हूं, क्योंकि आप जोर दे रहे हैं. इस एडवेंचर के दौरान बेयर ग्रिल्स ने भारत में स्वच्छता की जरूरत और उसके प्रयासों के बारे में पूछा.

प्रधानमंत्री कहते हैं कि कोई भी बाहरी व्यक्ति मेरे भारत को स्वच्छ नहीं बना सकता, भारत के लोग ही भारत को स्वच्छ रख सकते हैं. उन्होंने कहा कि निजी स्वच्छता भारतीय लोगों की संस्कृति में है. हमें सामाजिक स्वच्छता की आदत विकसित करने की जरूरत है. महात्मा गांधी ने इस पर बहुत ज्यादा कार्य किया है और अब इसमें हमें अच्छी सफलता मिल रही है. मेरा मानना है कि भारत बहुत जल्दी सफल होगा.

Related Articles

Back to top button