Main Slideमनोरंजन

फिल्म इंडियन 2 के सेट पर हुआ हादसा 3 की मौत

कमल हासन की फिल्म की शूटिंग के दौरान गिरने क्रेन गिरने से हादसा 3 लोगों की मौत हो गई। चेन्नई में कमल हासन की फ़िल्म इंडियन-2 की शूटिंग के दौरान बड़ा हादसा हुआ, 3 लोगों की मौत, 10 से ज्यादा लोग घायल होने की खबर है। बताया जाता है कि शूटिंग के दौरान क्रेन के गिरने से यह बड़ा हादसा हुआ है। हादसे में घायलों को अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया है। बताया जाता है शूटिंग ईवीपी स्टूडियो में चल रही थी।

Loading...

हादसे के बाद सेट पर मौजूद एक कॉस्टुम डिजाइनर अमृता राम ने एक्सीडेंट के वक्त की आंखों देखी कहानी बताई है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कमल हासन और काजल अग्रवाल हादसे के स्थान से कुछ ही सेकेंड की दूरी पर थे यानी काफी करीब बैठे थे।

हालांकि, दोनों एकदम ठीक हैं। अमृता ने इस जानकारी के साथ साथ एक्सीडेंट के बाद की तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें एक क्रेन केनॉपी पर गिरी हुई दिख रही है। बता दें कि इस दुर्घटना में कृष्णा(असिस्टेंट डायरेक्टर), चंद्रन(आर्ट असिस्टेंट) और मधु(प्रोडक्शन असिस्टेंट) की मौत हो गई है, जिसके जानकारी प्रोडक्शन हाउस ने जारी की है और दुख व्यक्त किया है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV