Main Slideदेशबड़ी खबरविदेश

डोनाल्‍ड ट्रंप आज भारत के दौरे पर

डोनाल्‍ड ट्रंप आज भारत के दौरे पर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्रंप परिवार की अगवानी गुजरात के अहमदाबाद में करेंगे। अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रम्प’ कार्यक्रम का आयोजन होगा यहां सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम किए गए हैं। पीएम मोदी का डोनाल्‍ड ट्रंप के साथ रोड शो का भी कार्यक्रम है

दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अब से कुछ देर में अहमदाबाद पहुंचेंगे. बतौर राष्ट्रपति अपने पहले दौरे पर भारत आ रहे डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए अहमदाबाद को सजाया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अहमदाबाद पहुंच गए हैं, वो एयरपोर्ट पर उनका स्वागत करेंगे. एयरपोर्ट से मोटेरा स्टेडियम तक दोनों नेता 22 किमी. लंबा रोड शो करेंगे. इस दौरान साबरमती आश्रम में थोड़ी देर का पड़ाव होगा, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप यहां पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देंगे. डोनाल्ड ट्रंप अपने परिवार के साथ भारत आ रहे हैं, इस दौरान वह अहमदाबाद, दिल्ली और आगरा का दौरा करेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का अहमदाबाद में स्वागत पूरे गुजराती अंदाज में होगा. यहां साबरमती आश्रम में अमेरिकी राष्ट्र प्रमुख के लिए हाई टी की व्यवस्था की गई है.

दुनिया के सबसे ताकतवर देश के प्रमुख डोनाल्ड ट्रंप आज भारत पहुंच रहे हैं. अपने दो दिवसीय दौरे की शुरुआत अमेरिकी राष्ट्रपति अहमदाबाद से करेंगे, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनका स्वागत करेंगे.

Related Articles

Back to top button