Main Slideमनोरंजन

आसिम रियाज ने बिग बॉस के बाद कि नए सफर की शुरुआत

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज ने ट्रॉफी भले ही न जीती हो, लेकिन वह घर में रहते ही लाखों लोगों का दिल जीत चुके हैं बिग बॉस 13 के बाद से ही आसिम रियाज की जिंदगी के नए सफर की शुरुआत हो चुकी है और हाल ही में उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर आई है. दरअसल, आसिम रियाज जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. दोनों ही कलाकार इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो की तैयारी में भी लगे हुए हैं, इससे जुड़े कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

आसिम रियाज के साथ खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया था, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा था. इसके साथ ही आसिम रियाज का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बिग बॉस कंटेस्टेंट मून वॉक करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि जैकलीन फर्नांडीस ने अपने और आसिम रियाज के इस प्रोजेक्ट के सिलसिले में इंटरव्यू दिया था उन्होंने आसिम के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को भी साझा किया था.

जैक्लीन ने बताया कि वह आसिम के साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक हैं. बता दें कि आसिम रियाज का बिग बॉस 13 के लिए सेलेक्शन शो के शुरू होने से केवल 5 घंटे पहले ही किया गया था. लेकिन शो में आसिम रियाज ने धमाल मचाकर रख दिया. घर में रहते ही उन्होंने न केवल आम लोगों का दिल जीता बल्कि कई हॉलीवुड पर्सनैलिटी को भी प्रभावित किया. खुद WWE स्टार जॉन सीना ने भी आसिम रियाज की फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर कर उनका समर्थन किया था, जिसपर आसिम ने घर से बाहर आने के बाद उनका धन्यवाद भी किया

Related Articles

Back to top button