प्रदेशबिहार

फिल्‍म के लिए सलमान की तरह बॉडी बना रहे तेजप्रताप, हीरोइन की भी तलाश जारी

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव इन दिनों सलमान खान की तरह बॉडी बिल्डिंग में लगे हुए हैं। साथ में घुड़सवारी व स्विमिंग भी जारी है। यह तैयारी उनकी आने वाली हिंदी फिल्‍म ‘रूद्रा …द अवतार’ के लिए है। खास बात यह कि तेज प्रताप अपनी इस फिल्‍म के लिए हीरोईन की खोज में लगे हुए हैं।

Loading...

बिहारी लड़कियों के लिए मौका
तेज प्रताप यादव के अनुसार यह फिल्‍म जल्‍दी ही शुरू होगी। इसके लिए तैयारियां जारी हैं। हीरोइन की खोज भी जारी है। ऐसे में फिल्‍मों में काम करने को इच्‍छुक बिहारी लड़कियों के लिए यह मौका है। अगर वे चाहें तो तेज प्रताप से संपर्क कर सकती हैं।

फिल्‍म में राजनीतिक किरदार
फिल्‍म में अपने किरदार की बाबत तेज प्रताप ने बताया कि वह राजनीतिक किरदार है। फिल्‍म में हीरो ‘रूद्र’ शिव का भक्‍त है।

बॉलीवुड में अपने आदर्श खुद 
फिल्‍मी हीरो तेज प्रताप के आदर्श कौन हैं, यह पूछने पर कहते हैं कि बॉलीवुड में उनका हीरो कोई नहीं, वे अपने हीरो या आदर्श खुद हैं। फिल्‍मों के लिए भी वे नए नहीं। इसके पहले भी वे एक भोजपुरी फिल्‍म में मुख्‍यमंत्री का किरदार निभा चुके हैं।

खुद को बताया ऑलराउंडर
तो क्‍या फिल्‍मों में जाने के बाद वे राजनीति को ‘बाय’ करेंगे? इसपर उन्‍होंने कहा कि वे ऑलराउंडर हैं। जिम, घुडसवारी, साइकिलिंग व स्विमिंग के साथ फिल्‍में व राजनीति भी चलेंगी।

लालू को बताया पॉलिटिकल हीरो, नीतीश को ‘जीरो’
राजनीति में तेज प्रताप के हीरो पिता लालू प्रसाद यादव हैं तो विलेन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। कहते हैं कि आज पीएम मोदी से बड़ा विलेन कोई नहीं। जहां तक नीतीश कुमार की बात है, तेज प्रताप कहते हैं कि उनका टाइम ओवर हो चुका है। अब तो वे विलेन बनने लायक भी नहीं रहे। 

फिल्‍म में पहले भी कर चुके काम
बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री व राजद नेता तेज प्रताप यादव का कला से गहरा नाता रहा है। मंत्री रहते हुए उन्‍होंने एक भोजपुरी फिल्‍म में मुख्‍यमंत्री की भूमिका निभाई थी।

धर्म में भी गहरी रूचि
विदित हो कि तेज प्रताप यादव की धर्म में भी गहरी रूचि है। वे कई बार मंदिरों में पूजा करते देखे गए हैं। कृष्‍ण भक्ति में वे बांसुरी बजाते भी नजर आए हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV