ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कोरोना के खौफ से टला 73वां कान्स फिल्म फेस्टिवल

दुनियाभर में कोरोनावायरस के भयंकर प्रकोप को देखते हुए कान्स फिल्म फेस्टिवल के 73वें संस्करण को टाल दिया गया है. डेडलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, महोत्सव के आयोजकों ने गुरुवार को एक बयान में इसके स्थगित होने के खबर की पुष्टि की है. इसे मई में आयोजित किया जाना था इस बयान में कहा गया वैश्विक स्वास्थ्य संकट की इस घड़ी में हमारे विचार कोविड-19 के पीड़ितों के साथ हैं और हम उन सभी के साथ एकजुटता व्यक्त करते हैं,

जो इस बीमारी से संघर्ष कर रहे हैं इस बयान में आगे कहा गया आज हमने यह निर्णय लिया है : कान्स फिल्म महोत्सव को निर्धारित दिनांक (12 मई से 23 मई तक) पर आयोजित नहीं किया जा सकेगा. इसे जुलाई में दोबारा आयोजित करने की बात पर विचार किया जा रहा है.

कोरोना वायरस के इस प्रकोप के बीच 8 मार्च को फ्रांस की सरकार ने इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए 1,000 से ज्यादा लोगों के सार्वजनिक सम्मेलन पर प्रतिबंध लगा दिया है उल्लेखनीय है कि भारत में भी इस वायरस के मद्देनजर एहतियात बरती जा रही है.

कोरोना के प्रकोप को देखते हुए मध्य प्रदेश में होने वाले आईफा अवॉर्ड्स को भी टाल दिया गया है. वहीं मुंबई में आयोजित जी सिने अवॉर्ड्स को बिना किसी ऑडियंस के एक टीवी शो की तरह शूट किया गया था.

Related Articles

Back to top button