ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

Corona की वजह से आईसोलेशन में हैं करीना कपूर

कोरोनावायरस की वजहा से ना सिर्फ देश की बल्कि पूरी दुनिया की रफ्तार थम सी गई है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सभी अपने-अपने घर में कैद हो गए हैं। 31 मार्च तक के लिए पूरे देश के स्कूल, कॉलेज, सिनेमा हॉल, पब, जिम को बंद कर दिया है। साथ ही लोगों से कम से कम बाहर निकलने की अपील की जा रही है आम लोग अपने ऑफिस का काम घर से कर रहे हैं तो वहीं ऐसे में सेलेब्स भी अपने वर्कआउट का ध्यान घर पर ही रख रहे हैं।

कटरीना कैफ, मीरा राजपूत से लेकर टीवी एक्ट्रेस हिना खान तक कई सेलेब्स ने घर पर वर्कआउट करते हुए अपनी वीडियो और फोटोज़ शेयर किए हैं जिसमें ना सिर्फ वो खुद वर्कआउट कर रहे हैं बल्कि लोगों को भी फिट रहने टिप्स दे रहे हैं। इसी बीच करीना कपूर की भी एक फोटो सामने आई है जिसमें वो अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं। हालांकि इस फिल्म को दोबारा रिलीज़ किया जाएगा क्योंकि कोरोनावयरस की वजह से 31 मार्च तक देश के कई शहरों के सिनेमाहॉल्स को बंद कर दिया गया है।

इस वजह से कई अक्षय कुमार की सूर्यवंशी, अर्जुन कपूर की संदीप और पिंक फरार और रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 कि रिलीज़ को भी आग बढ़ा दिया गया है। हालांकि अभी किसी भी फिल्म की नई रिलीज़ डेट का ऐलान नहीं किया गया है।

Related Articles

Back to top button