ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

Lockdown पर भी कायम है सनी का बेहद बोल्ड अवतार। ……

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट कर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन है. ऐसे में सनी सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी फोटो पोस्ट कर रही हैं. जिसमें उनका बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. सनी के ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. सनी लियोनी के इन फोटो पर लाइक्स और कमेंट करने वालों का तांता लगा हुआ है.

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटो पोस्ट किए हैं, जिसमें वह बिकिनी अवतार में नजर आ रही हैं. सनी का बोल्ड अवतार उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. महज कुछ ही समय में उनके इस फोटो पर लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं. सनी फोटो में ब्लू बिकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं.सनी लियोनी ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ’12 वें दिन की गर्मी’. सनी लियोनी की ये फोटो डब्बू रतनानी फोटोशूट की है. इससे पहले भी सनी ने अपनी बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थी.

बता दें कि सनी लियोनी के पास अमेरिकी और कनाडाई नागरिकता है. सनी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. इस दौरान उन्होंने काफी सुर्खियां हासिल की थी. सनी लियोनी ने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा. जिसके बाद से वह ‘जैकपॉट’, ‘रागिनी एमएमएस 2’ ‘एक पहेली लीला’ के अलावा कई अन्य फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सनी बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button