ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारमध्य प्रदेश

गांव में पहरा दे रहे सेना के जवान पर हमला, हाथ की दो अंगुलियां कटीं

सीएम सिटी करनाल के बयाना गांव में ठीकरी पहरा दे रहे लोगों पर कुछ गांव के युवकों ने अपने साथियों के साथ हमला कर दिया. हमले में छुट्टी पर घर आए फौजी की 2 उंगलियां कट गईं. साथ ही अन्‍य लोगों को भी चोटें आई हैं. फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है साथ ही यह भी बता दें कि करनाल के गांव बयाना में ठीकरी पहरा लगा हुआ था, ताकि आने और जाने वालों पर नज़र रखी जा सके. इस दौरान गांव के कुछ लोग अपने साथियों के साथ आए और जब ठीकरी पहरा देने वालों की तरफ से रोका गया तो वे वापस जाकर अपने और साथियों को बुला लाए.

वापस आते ही उन्होंने ठीकरी पहरा दे रहे लोगों पर हमला कर दिया. हमलावरों के हाथ मे डंडे, गंडासी और तलवारें थीं.इस दौरान श्रीनगर में ड्यूटी देकर छुट्टी पर आए हुए सेना के जवान कर्मबीर की चाकू से दो उंगलियां कट गईं. वहीं, ठीकरी पहरा दे रहे कुछ और लड़कों पर भी हमला किया गया. उनको भी गंभीर चोटें आई हैं. अपने ऊपर हमला होते देख बचाव में ठीकरी पहरे पर मौजूद लोगों ने भी हमला करने आए लोगों पर जवाबी कार्रवाई की और देखते ही देखते गांव की सड़क पर महाभारत शुरू हो गई. इस दौरान एक व्यक्ति को गांव वालों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को लेकर उन आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, जिन्होंने गांव में आकर ठीकरी पहरे देने वालों पर हमला किया था और अशांति का माहौल बनाया. पुलिस का कहना है कि लोगों को समझने की ज़रूरत है कि ये ठीकरी पहरा और पुलिस के नाके पब्लिक के लिए लगाए हैं, ताकि लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन न हो और देश मे कोरोना खत्म हो सके.

Related Articles

Back to top button