ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

Masakali 2.0′ को देखते ही ए आर रहमान ने दिया ये रिएक्शन। ….

11 साल पहले अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर की फिल्म ‘दिल्ली 6’ का गाना ‘मसकली’ सुपरहिट हुआ था। ये गाना एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गया है जिसकी वजह इसका रीमेक है। ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। ‘मसकली’ के ओरिजनल गाने को ए आर रहमान ने कंपोज किया था। ‘मसकली 2.0’ आते ही ए आर रहमान ने पोस्ट किया जो वायरल हो रहा है। ए आर रहमान के इस पोस्ट से साफ है कि उन्हें ‘मसकली’ गाने का रीमेक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। ए आर रहमान इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘इसे एन्जॉय करिए।

365 दिनों की मेहनत के बाद इसका म्यूजिक निकाला था। कोई शॉर्टकट नहीं अपनाया। एक गाने को बनाने के पीछे काफी मेहनत लगती है।’ अपने इस पोस्ट में ए आर रहमान ने साफ साफ तो नहीं कहा लेकिन उनका पोस्ट इस ओर इशारा कर रहा है कि वो इस रीमेक से खफा हैं। ‘मसकली’ गाने के रीमेक में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया नजर आ रहे हैं। इस गाने को सचेत टंडन और तुलसी कुमार ने गाया है। इस गाने के म्यूजिक को तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है। गाने को प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्शन लिखा था। सिद्धार्थ ने लिखा था- ‘इस मसकली को प्यार के साथ घर में सील करो।’

सिद्धार्थ और तारा के इस ‘मसकली 2.0’ को सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कुछ लोग इस रीमेक को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ नहीं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा दूसरी बार एक साथ नजर आए हैं। इससे पहले दोनों ‘मरजावां’ फिल्म में नजर आए थे जो कि साल 2019 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Related Articles

Back to top button