ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने लॉकडाउन के दौरान किया हॉट योगा

कामसूत्र 3D’ की एक्ट्रेस ने किया बेहद हॉट योगा, लॉकडाउन में शेयर की ऐसी ऐसी बोल्ड तस्वीरें अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा लॉकडाउन के दौरान योगा के जरिए खुद को फिट रख रही हैं. शर्लिन चोपड़ा अपनी बोल्डनेस के लिए खासा मशूहर हैं.

ऐसे में वो अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम के जरिए लगातार हॉट कंटेंट परोस रही हैं.सोशल मीडिया पर शर्लिन की ये हॉट योगा करते तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स शर्लिन की इन तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं.

साल 2014 में शर्लिन और इस फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’ के निर्देशक रूपेश पॉल के बीच झगड़े पर सुर्खियां बटोरी थीं.हालांकि कुछ दिनों के बाद इनके बीच का झगड़ा खत्म हो गया था. शर्लिन की ये फिल्म लटकी रह गई और फिलहाल उनके पास कोई काम नहीं.

शर्लिन एमटीवी के शो Splitsvilla का भी हिस्सा रह चुकी हैं.आपको बता दें कि वे फेमस शो बिग बॉस के तीसरे सीज़न का भी हिस्सा थीं.

उनका असली नाम मोना चोपड़ा है. वे हैदराबाद से ताल्लुक रखती हैं.इन दिनों शर्लिन अपनी पर्सनल लाइफ में काफी अच्छे पड़ाव पर हैं. शर्लिन ने अपनी मेहनत के दम पर खुद को फाइनेंशियली काफी मजबूत कर लिया है. शर्लिन चोपड़ा ने दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा में अपना घर खरीद लिया है.

बुर्ज खलीफा में खरीदे अपने फ्लैट के बारे में बात करते हुए शर्लिन ने कहा, “दुबई में रहे मेरे एक दोस्त ने मुझे समझाया कि मुझे दुबई में रियल इस्टेट में इंवेस्ट करना चाहिए. .

मेरा हमेशा सपना था कि जिन शहरों में मैं जाती रहती हूं, वहां मेरा अपार्टमेंट हो वहीं दुबई मेरे सबसे पसंदीदा शहरों में से एक है हॉट तस्वीरें.

Related Articles

Back to top button