ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशबिहारमध्य प्रदेशमहाराष्ट्र

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने दिल्ली पुलिस को लेकर कही ये बात। …

तब्लीगी जमात की वजह से देश में कोरोना का संकट और बढ़ गया है और इसकी सबसे बड़ी वजह है दिल्ली पुलिस की लापरवाही. दिल्ली पुलिस पर ये आरोप लगाया है महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने. अनिल देशमुख के मुताबिक जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार ने समय रहते तब्लीगी जमात के आयोजित होने वाले कार्यक्रम पर रोक लगाई थी, उसी तरह से अगर दिल्ली पुलिस ने उनके कार्यक्रम पर रोक लगाई होती तो आज कोरोना का कहर इतना बड़ा नहीं होता और तब्लीगी जमात की वजह से नया संकट नही खड़ा होता.

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये बताया की जिस तरह से 15 और 16 मार्च को दिल्ली में तब्लीगी समाज का कार्यक्रम हुआ था, उसी तरह से इसी तारीख पर मुंबई के पास वसई इलाके में एक कार्यक्रम का आयोजन ये समाज करने वाला था. जिसमें करीब 50 हजार तब्लीगी जमात के लोग शामिल होने वाले थे. लेकिन करोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने इस कार्यक्रम के होने की इजाजत नहीं दी. लेकिन दिल्ली पुलिस ने उसी तारीख पर तब्लीगी जमात के कार्यक्रम के आयोजन की इजाजत दी, जिसका ये परिणाम है कि आज कोरोना का संकट बढ़ गया है. क्योंकि दिल्ली मरकज से कोरोना संक्रमित तमाम लोग देश के कोने कोने में फैल गये जिसका परिणाम है कि कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़ता गया.

अनिल देशमुख ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि महाराष्ट्र और अन्य राज्यों में तब्लीगी जमात की वजह से जो नया संकट खड़ा हुआ है, इसकी जिम्मेदार दिल्ली पुलिस है, उसने ऐसी लापरवाही क्योंकि इसपर सवाल खड़ा होता है.

Related Articles

Back to top button