LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

उर्वशी का गाना कंगना विलायती रिलीज लोगों ने किया बेहद पसंद

लॉकडाउन के बीच उर्वशी रौतेला का नया गाना ‘कंगना विलायती’ रिलीज हुआ है. इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. गानें में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. गाने में उनके जबरदस्त डांस मूव्स फैन्स को बेहद पसंद आ रहे हैं. उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैन्स को ‘कंगना विलायती’ के रिलीज होने की जानकारी दी.

‘कंगना विलायती’ गाने को यूट्यूब पर अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. लोग कमेंट कर गाने और उर्वशी के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. ‘कंगना विलायती’ सॉन्ग में म्यूजिक रामजी गुलाटी ने दिया है. वहीं इस गाने को ज्योतिका टंगरी ने गाया है. इस गाने के बोल कुमार ने बोल लिखे हैं. गाने के प्रोड्यूसर श्रेयांस महेंद्र धारीवाल हैं और निर्देशक अजय लोहान हैं. इस गाने को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. लॉकडाउन के बीच ये गाना तेजी से लोगों के बीच लोकप्रिय हो रहा है.

बता दें कि उर्वशी रौतेला पिछले कुछ वक्त से इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी फोटो और वीडियो पोस्ट कर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उर्वशी के इंस्टाग्राम पर 25 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर फैन्स का शुक्रिया अदा किया था. उर्वशी ने ‘सिंह साब द ग्रेट’ से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. इसके बाद से वह ‘सनम रे’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’, ‘हेट स्टोरी 4’ और ‘पागलपंती’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button