ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

47 की उम्र में कहर ढा रही मंदिरा बेदी आजकल देती हैं फिटनेस ज्ञान

मंदिरा बेदी के करियर पर अगर नजर डाली जाए तो कई सारे पहलू निकलकर सामने आते हैं. कभी बोल्ड अंदाज और बेबाकीपन के साथ वे क्रिकेट के मैदान में होस्ट की भूमिका में नजर आईं तो कभी दूरदर्शन के सीरियल शांति में संवेदनशील रोल प्ले किया.मंदिरा बेदी का जन्म 15 अप्रैल, 1972 को कोलकाता में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1994 में टीवी सीरियल शांति से की थी. इस सीरियल में उनकी एक्टिंग की प्रशंसा की गई थी. उन्होंने शो में जर्नलिस्ट का रोल प्ले किया था.

मंदिरा बेदी शायद उन चुनिंदा एक्ट्रेस में शामिल होंगी जो 90 के दशक में टीवी की दुनिया में तो काम कर रही थीं साथ ही फिल्मों में भी सक्रिय थीं. मंदिरा ने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में भी काम किया था. फिल्म में वे शाहरुख खान के कैरेक्टर राज से एक तरफा इश्क करती नजर आई थीं 90 के दशक तक मंदिरा बेदी को लोग जान तो गए थे मगर फिर भी अभी कामयाबी की बुलंदियां छूनी बाकी थी. 2000 के बाद से मंदिरा बेदी के करियर ने उड़ान भरनी शुरू की. वे इस दौरान सीआईडी, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, जस्सी जैसी कोई नहीं, साराभाई वर्सेस साराभाई और फेम गुरुकूल समेत कई सारे सीरियल्स में दिखीं.

इन सब के बीच आईसीसी वर्ल्डकप और आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट्स में मंदिरा बेदी ने होस्ट की भूमिका निभाई और खूब सुर्खियां बटोरी.पिछले कुछ समय में उनके काम की तरफ रुख करें तो वे द ताशकंद फाइल्स और साहो मूवी में नजर आ चुकी हैं.मंदिरा फिटनेस फ्रीक हैं और इसका प्रमाण वे अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए देती रहती हैं. कभी जिम में पसीना बहाते हुए तो कभी योग और प्राणायाम करते हुए मंदिरा की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं.

48 साल की उम्र में भी मंदिरा बेदी की जो फिटनेस है वो ये साबित करती है कि वे इंडस्ट्री की सबसे फिट पर्सनैलिटीज में शुमार हैं.पर्सनल लाइफ की बात करें तो मंदिरा बेदी ने डायरेक्टर राज कौशल से शादी की है. इस शादी से उन्हें वीर कौशल नाम का एक बेटा भी है. मंदिरा फैमिली संग भी फोटोज शेयर करती रहती हैं.

Related Articles

Back to top button