ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेश

लखनऊ के राजाजीपुरम में सावित्री का शव फांसी पर लटका मिला। ….

बड़ी खबर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से जहा राजाजीपुरम एफ ब्लॉक निवासी शबीना उर्फ सावित्री का शव फांसी पर लटका मिला। मायके वालों ने तालकटोरा थाने में दहेज हत्या की FIR दर्ज कराई अब वही इंस्पेक्टर तालकटोरा के मुताबिक आरोपित पति आदित्य को गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य ससुराल जनों से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी आइये जानते है की क्या है पूरा मामला। ….

आपको बतादे की राजाजीपुरम F ब्लॉक निवासी राम बिहारी मिश्रा का बेटा आदित्य मिश्रा आलमबाग के AG इंटरनेशनल रीयल स्टेट कंपनी में कार्यरत है। आदित्य ने दो शादियां की थीं। पहली पत्नी शिवानी व तीन वर्षीय बेटे प्रणव के साथ राजाजीपुरम में रहता था। दूसरी पत्नी कृष्णानगर कनौसी निवासी शबीना उर्फ सावित्री से डेढ़ वर्ष पहले आलमबाग मंदिर में शादी की थी। वह दुबग्गा आम्रपाली योजना में किराए के मकान में छह महीने के बेटे अयान के साथ रहती थी। मंगलवार दोपहर शबीना ने 1090 महिला हेल्प लाइन पर पति से अपने हक मांगने की शिकायत की थी।

जिस पर पुलिस ने आदित्य व उसके परिवारीजनों को समझा बुझाकर शबीना को घर पर रखवा दिया था उधर पति आदित्य का कहना है कि मंगलवार की रात शबीना की तबियत खराब होने पर रानी लक्ष्मी बाई अस्पताल ले गया था। जहां डॉक्टरों ने दवा देकर वापस भेज दिया था और आराम करने को कहा था अब वही सुबह छह महीने के बेटे अयान को कमरे में रोता सुन पति ने दरवाजा पिटा परन्तु कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था तो दरवाजा तोड़ दिया। शबीना का शव पंखे में साड़ी के सहारे लटका हुआ था। आदित्य ने शबीना के शव को नीचे उतारा और मामले की जानकारी तालकटोरा पुलिस को दी। पुलिस ने फोरेंसिक की टीम के साथ मौके का निरीक्षण किया अब देखना ये होगा की पुलिस इस पहेली को कैसे सुलझाएगी।

Related Articles

Back to top button