मनोरंजन

हिन्दू शेरनी कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू पर निशाना साधा

बॉलीवुड में नेपोटिज्म की डिबेट शुरू करने का क्रेडिट कंगना रनौत को जाता है, जिन्होंने कई मौकों पर बॉलीवुड के एक तबके को आड़े हाथों लिया है.

उन्होंने कई स्टार किड्स पर आरोप लगाए हैं. इस बीच अब सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर तापसी पर निशाना साधा है.

कंगना ने एक ट्वीट कर तापसी पर बड़ा आरोप लगाया है. कंगना के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट में कहा गया- कई ऐसे चापलूस हैं जो कंगना की पहल को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्हें बस मूवी माफिया की किताब में अच्छा बना रहना है.

कंगना की बुराई करने पर इन्हें अवॉर्ड मिलते हैं. ये लोग महिलाओं को प्रताड़ित भी करते हैं. तुम्हें शर्म आनी चाहिए तापसी, तुम कंगना के स्ट्रगल का फायदा उठाकर उसके खिलाफ खड़ी हो.

अब कंगना के इस वार पर तापसी ने सीधा तो कुछ नहीं बोला है. लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए उन पर निशाना जरूर साधा है.

बिना नाम लिए तापसी ने बड़ी बात कह दी है. तापसी लिखती हैं- मैंने अपनी जिंदगी में कई चीजें सीखी हैं, कुछ महीनों में तो ज्यादा ही समझा है. इससे मैं जिंदगी को सही नजरिए से देख पाई हूं. तापसी ने तो कोट शेयर करते हुए बताया है कि उन लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहिए जो नकारात्मकता फैलाते हैं.

वहीं एक और कोट के जरिए तापसी ने संदेश दिया है कि बुरे लोगों के साथ बुरा व्यवहार ना करें बल्कि उनके लिए प्राथना करें जिससे वो जिंदगी में थोड़े समझदार हो सकें.

इस समय सोशल मीडिया पर कंगना और तापसी के बीच छिड़ी ये जुबानी जंग ट्रेंड कर रही है. कंगना और तापसी का हमेशा से छत्तीस का आंकड़ा रहा है.

कई मौकों पर कंगना की बहन रंगोली ने भी तापसी पर निशाना साधा है. ऐसे में कंगना का नेपोटिज्म को लेकर तापसी को घेरना हैरान नहीं करता.

Related Articles

Back to top button