LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

दुःखद :बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता जगदीप का 81 साल की उम्र में हुआ निधन

बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता जगदीप अब इस दुनिया में नहीं हैं. बीती रात उन्होंने 81 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए.जगदीप को मुंबई के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किए गए. उनके से अंतिम सफर पर उनके बेटे और परिवार के करीबी रिश्तेदार नजर आए.

Loading...

जगदीप को आज मुम्बई में दोपहर 2.30 बजे दक्षिण मुम्बई के मझगांव इलाके के ईरानी सिया क्रबिस्तान में सुपर्द-ए-खाक कर दिया गया.अंतिम विदाई के मौके पर दिवंगत जगदीप के दोनों बेटे जावेद जाफरी और नावेद जाफरी और उनके परिवार के करीबी सदस्य उपस्थित थे.

उल्लेखनीय है कि तमाम रीति-रिवाजों के बाद जगदीप का अंतिम संस्कार सुबह 11.00 बजे किया जाना था, लेकिन उनके पोते और जावेद जाफरी के बेटे मीजान के गुजरात से मुम्बई में पहुंचने में देरी के चलते उन्हें सुपर्द-ए-खाक करने में देरी हुई.मीजान एक चार्टर्ड फ्लाइट से 12.30 मुम्बई और फिर तकरीबन 1.30 बजे कब्रिस्तान पहुंचे और फिर उनके आने के बाद जगदीप को सुपर्द-ए-खाक की अंतिम प्रक्रिया शुरू हुई.

उल्लेखनीय है कि जगदीप के अंतिम विदाई के मौके पर उन्हें अपना गुरू माननेवाले और उनके साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करनेवाले जॉनी लीवर ने कब्रिस्तान पहुंचकर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV