प्रदेशबिहार

प्रेम विवाह के बाद दूल्‍हा गया जेल, थाने पहुंचकर दुल्‍हन बोली- मैं भी जाऊंगी साथ

दोनों ने जिदकर शादी की। इसके बाद पुलिस पहुंची तो चोरी के एक पुराने मामले में दूल्हे को जेल भेज दिया। उधर, दुल्हन को न मायके वाले ले जाने को तैयार थे न ससुराल वाले। फिर वह थाने पहुंच गई और जिद करने लगी कि उसे भी पति के साथ जेल भेज दिया जाए। मामला अररिया के महलगांव थाना क्षेत्र की भंसिया पंचायत के जोगिंदर गांव का है।

गांव की शमा परवीन का काशीबाड़ी गांव के अबुबकर से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार को अबुबकर अपने पिता कमालुद्दीन से लड़कर और उन्हें घायल कर अपनी प्रेमिका शमा परवीन के घर पहुंच गया। गांव वालों ने दोनों को एक साथ देखा तो मौलाना को बुलाकर दोनों का निकाह करवा दिया। उधर, अबुबकर के पिता की शिकायत और थाने में लंबित चोरी के मामले में जोकीहाट पुलिस जोगिंदर गांव पहुंच गई। पुलिस ने अबुबकर को गिरफ्तार कर लिया।

घर वालों की मर्जी के बिना शादी करने के कारण लड़की को घर में रखने के लिए उसके अभिभावक तैयार नहीं हुए। ससुराल में भी शमा को पनाह नहीं मिली। इसके बाद दुल्हन भी थाने पहुंच गई। थानाध्यक्ष श्याम नंदन यादव ने समझाने की लाख कोशिश की, लेकिन शमा परवीन ने अपने शौहर अबुबकर के साथ जेल जाने की जिद कर रही थी। इसके बाद शमा को महिला हेल्पलाइन के भेज दिया गया। दूसरी ओर उसके शौहर अबुबकर को जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button