Main Slideदेश

राहुल गांधी ने कहा कांग्रेस, BJP और RSS से सीखें

रविवार को कांग्रेस की कार्यसमिति की बैठक संपन्न हुई.  इसमें  कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए रणनीति बनाने पर जोर दिया.  राहुल गांधी ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को बीजेपी और आरएसएस से सीखने की नसीहत दी है.

Loading...

विस्तारित CWC की बैठक में राहुल ने आए 200 से ज्यादा पार्टी नेताओं से कहा कि हम कठिन मोर्चे पर काम करने से पीछे हटते हैं. राहुल ने आदिवासी समुदाय का उदाहरण देते हुए कहा कि दशक भर पहले से यह वर्ग कांग्रेस का वोटर था लेकिन बीजेपी, आरएसएस के लोग आदिवासियों के बीच गए उनके साथ काम किया उन्हें समझाया और आज वो बीजेपी को वोट डालते हैं. 

राहुक ने कहा कि सभी विपक्षी दल मिलकर लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराएंगे, लेकिन इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने भाषण में बीजेपी और आरएसएस की कार्यप्रणाली की बात कर पार्टी के नेताओं को इनसे सीखने की नसीहत भी दी. इस मीटिंग के दौरान सबसे हैरान करने वाली बात यह रही कि CWC की बैठक में दिए गए राहुल के करीब 17 मिनट के भाषण को पार्टी की तरफ से यूट्यूब पर अपलोड किया गया, लेकिन कुछ मिनटों में ही हटा लिया गया. साथ इस दौरान राहुल ने बीजेपी की आलोचना भी की.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV