LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

अपनी जान खुद बचाइए PM मोर के साथ हैं व्यस्त : नेता राहुल गांधी

मानसून सत्र शुरू होने से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार को कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर घेरने की कोशिश की है.

राहुल गांधी ने ट्वीट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस बार सरकार को संसद में घेरने की तैयारी पूरी कर चुके हैं. राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा है कि मोदी सरकार ने कहा है कि आत्मनिर्भर बनिए यानि अपनी जान ख़ुद ही बचा लीजिए क्योंकि PM मोर के साथ व्यस्त हैं.

GoIndiaNews™ | देश की धड़कन

मानसून सत्र को लेकर जैसा अनुमान लगाया जा रहा था वैसा ही होने की उम्मीद दिख रही है. इस बार​ विपक्ष मोदी सरकार को संसद में कोरोना और चीन सीमा विवाद जैसे मुद्दों पर घेरने की तैयारी में है. मानसून सत्र से पहले राहुल गांधी ने जिस तरह का ट्वीट किया है उसके बाद से संसद में हंगामे के आसार बढ़ गए हैं.

Congress MP Rahul Gandhi slams PM Narendra Modi for Rising Coronavirus  Cases In India : विदेश से राहुल गांधी का हमला, अपनी जान खुद बचाइए क्‍योंकि  पीएम मोदी मोर के साथ व्‍यस्‍त

उन्होंने ट्विटर के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए लिखा, कोरोना संक्रमण के आंकड़े इस हफ़्ते 50 लाख और ऐक्टिव केस 10 लाख पार हो जाएंगे.अनियोजित लॉकडाउन एक व्यक्ति के अहंकार की देन है, जिससे कोरोना देशभर में फैल गया. मोदी सरकार ने कहा आत्मनिर्भर बनिए यानि अपनी जान ख़ुद ही बचा लीजिए क्योंकि PM मोर के साथ व्यस्त हैं.

बता दें ​कि इस बार मानसून सत्र 14 सितंबर से 1 अक्टूबर तक चलेगा. कोरोना वायरस से बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इस बार मानसून सत्र केवल 18 दिन का ही होगा. इस बार शनिवार और रविवार को भी सदन की कार्यवाही जारी रहेगी.मानसून सत्र शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में चीन के साथ चल रहे सीमा विवाद पर संसद में संदेश दिया. उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि संसद में बैठे सभी सदस्य एकजुट होकर संदेश देंगे कि देश सेना के वीर जवानों के साथ एकजुट होकर खड़ा है.

Related Articles

Back to top button