वीडियो

सलमान खान ने स्वीकार किया ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ चैलेंज, शेयर किया VIDEO

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ चैलेंज को बॉलीवुड के भाईजान ने स्वीकार कर लिया है. सलमान खान ने सोशल माडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान साइकिल चलाते और जिम करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने देश में फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर कसरत करते हुए अपना एक विडियो शेयर किया था, जिसके जरिए राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने लोगों को ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ नाम से चैलेंज दिया था.

यहां तक की बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी राज्यवर्धन सिंह राठौर की चुनौती ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ को स्वीकार किया था. इस चैलेज को स्वीकार करते हुए बिग बी ने कहा था कि उनका फिटनेस मंत्र लगातार गतिशील है. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में कहा, ‘हम राज्यवर्धन सिंह राठौर की ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ नामक फिटनेस चुनौती को स्वीकार करते हैं. मुख्य मंत्र : लगातार गतिशील है, हर रोज जिम, जिम में हर दिन व्यायाम करें, प्रलोभन, ड्राइव या चक्र के अतिरिक्त मोर्सल को दूर करें (और) सूर्य को अक्सर देखें’. 

राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ चुनौती को जारी रखने के लिए बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, क्रिकेटर विराट कोहली और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को सोशल मीडिया से माध्यम से फिटनेस मंत्र पोस्ट करने के लिए चुनौती दी थी. यहां तक कि विराट कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी थी. राठौर के इसी चैलेंज को स्वीकार करते हुए बॉलीवुड के भाईजान नें अपना वीडियो जारी किया है. जिसमें वह साईकिल चला कर लोगों को फिटनेस मंत्रा दे रहे हैं.  

फिलहाल सलमान खान अपनी अगली फिल्म भारत की शुटिंग में व्यस्त हैं . फिल्म ‘भारत’ सलमान खान और अली अब्बास जफर दोनों की ड्रीम फिल्मों में से एक है. ‘भारत’ साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिन्दी रीमेक है. फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म ‘भारत’ में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े परदे पर दिखाया जाएगा. 

देखे विडियो:-

https://www.instagram.com/p/BmU61nHnQZf/?taken-by=beingsalmankhan

Related Articles

Back to top button