वीडियो

VIDEO: श्रीदेवी की आखिरी बर्थडे में रेखा से लेकर टीना अंबानी तक रहीं मौजूद

13 अगस्त को जन्मीं एक्ट्रेस श्रीदेवी को आज उनके फैंस याद कर रहे हैं। निधन के बाद आज उनका पहला जन्मदिन है। ऐसे में श्रीदेवी के फैंस उनसे जुड़ी छोटी-छोटी यादें शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में दावा किया जा रहा है कि श्रीदेवी का ये आखिरी बर्थडे पार्टी है, जिसमें वो दूसरे सेलिब्रिटीज के साथ जन्मदिन मना रही हैं।

शेयर किए जा रहे हैं वीडियो में श्रीदेवी के साथ रानी मुखर्जी, रेखा और टीना अंबानी साथ में बैठे हुए हैं, जबकि शबाना आजमी, ऐश्वर्या राय और मनीष मल्होत्रा साथ में खड़े हैं। थोड़ी देर में एक केक लाया जाता है और सभी इस मौके को सेलिब्रेट करते हैं।

वीडियो में सभी मिलकर श्रीदेवी के लिए जन्मदिन सॉन्ग गाते हैं। श्रीदेवी खुशी से रानी मुखर्जी को किस करती हैं। बता दें कि श्रीदेवी हर साल अपना जन्मदिन बहुत ही धूमधाम के साथ मनाती हैं। इस साल जब वो नहीं हैं तो फैंस उन्हें हर तरह से याद कर रहे हैं।

इस मौके पर श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने अपने बचपन की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके साथ श्रीदेवी और बोनी कपूर नजर आ रहे हैं। जाह्नवी अपनी मां की गोद में मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। व्हाइट कलर की ड्रेस और टोपी में जाह्नवी बहुत ही प्यारी लग रही हैं।

यह पहला मौका नहीं है जब मां श्रीदेवी की याद में बेटी जाह्नवी ने कोई तस्वीर शेयर की हो। इसके पहले भी जाह्नवी ने मां के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रही थे। आपको बता दें कि पिछले साल पत्नी श्रीदेवी के जन्मदिन के मौके पर पति बोनी कपूर ने एक पार्टी का आयोजन किया था।

देखे विडियो:-

https://www.instagram.com/p/BmaMSByg9j7/?taken-by=vipuljvashi

Related Articles

Back to top button